चोर कार लेकर भागते वक्त हादसे का शिकार हुआ, फिर बाइक चोरी करते पकड़ा गया

राजनांदगांव : पुलिस ने गाड़ियां चुराने वाले चोर को धर दबोचा है। चोर ने पुराने दोस्त से बदला लेने उसकी ही कार चुरा ली, लेकिन कार चोरी करके भागते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसके बाद उसने रास्ते से बाइक चुराकर मौके से फरार हो गया। आरोपी ने आधी रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस ने अपराध घटित होने के 72 घंटे के अंदर चोरी की बाइक सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया ग्राम शेरपार निवासी राकेश गुनेन्द्र का उसके पुराने दोस्त से रंजिश थी। दोस्त को हानि पहुंचाने के उद्देश्य से राकेश ने मानपुर से कार चुरा ली थी। कार चुराकर भागते समय उसका भावसा और ढोढरी के बीच एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद वह चार पहिया वाहन वहीं छोड़कर भाग निकला।  ढोढरी जाके पोर्च में रखे देवेंद्र कुमार रामटेके की बाइक को चुरा लिया। फिर मानपुर के पास जाकर तालाब में छोड़ दिया। इस पूरे घटना की जानकारी कार के मालिक को नहीं थी।

बाइक के मालिक की जानकारी पर पुलिस ने तफ्तीश की तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और कार के मालिक को चोरी का पता चल पाया। पुलिस ने इस मामले की विवेचना के दौरान संदेह के आधार पर राकेश गुनेन्द्र को गिरफ्तार किया है। राकेश ने पूछताछ के दौरान बताया वह मानपुर निवासी अपने पुराने दोस्त से रंजिश था। उसे सबक सिखाने के लिए उसकी कार को चुरा ली और भागते समय सड़क पर एक्सीडेंट होने के बाद उसने दूसरी बाइक चुरा ली और फरार हो गया। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है और गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। यह मामला खड़गांव थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।