4 हजार नग अवैध नशीली कैप्सूल जब्त, मेडिकल संचालक गिरफ्तार

राजनांदगांव : राजनांदगांव पुलिस नशीली दवाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। राजनांदगांव पुलिस ने बीते दिनों एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से भारी मात्रा में नशीली दवायां जब्त की गई थीं। अब आरोपी की निशानदेही पर राजनांदगांव पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र के देवरी से मेडिकल स्टोर के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से 480 नग अवैध नशीली कैप्सूल जब्त की गई।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के निर्देश पर चिचोला चौकी पुलिस की टीम द्वारा 6 नवंबर को आरोपी ठाकुर राम पटेल को लाल बहादुर नगर जाने वाले मोड़ के पास 3600 नग नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया था। आरोपी द्वारा पूछताछ में यह नशीली दवाइयां मनीष मेडिकल एंड जनरल स्टोर देवरी महाराष्ट्र से लाने की बात कही गई। जिस पर पुलिस टीम बनाकर महाराष्ट्र रवाना किया गया था।

मंगलवार को पुलिस ने मनीष मेडिकल स्टोर में जाकर स्थानीय पुलिस की मदद से रेड कार्रवाई की और मेडिकल स्टोर के संचालक मनीष कुमार अग्रवाल को पकड़ा है। आरोपी मेडिकल संचालक ही दुकान के बहाने नशा बेच रहा था। उसने ही आरोपी के बहाने ये नशीली दवाइयां छत्तीसगढ़ भेजी थी।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।