सूनेपन का उठाया फायदा… चुपचाप आंगन में घुसे 2 युवक… वारदात कैमरे में कैद

कोरबा : जिला के सीतामढ़ी रेस्ट हाउस के पीछे से 2 शातिर आरोपियों ने बाइक की चोरी कर ली। इस चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में शातिर चोरों का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है।



मिली जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी रेस्ट हाउस के पीछे घर के आंगन में रखी हुई बाइक को 2 युवकों ने चोरी कर लिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से आरोपियों ने पहले आसपास की रेकी की, फिर सूनेपन का फायदा उठाकर घर की दीवार फांदकर आंगन में दाखिल हो गए।



वहीं दोनों आरोपी आराम से बाइक को घर से बाहर निकालते हैं और लेकर चले जाते हैं। सुबह इस घटना का पता चलने के बाद बाइक मालिक बंटी चौहान ने पुलिस को इसकी सूचना दी। बंटी ने बताया कि, रात को काम से लौटने पर उसने अपनी बाइक घर के आंगन में खड़ी की थी। सुबह बाइक नहीं मिलने पर उसने मामला दर्ज कराया है।



आरोपी ने बताया कि लगता है कि चोरों को ये अंदाजा नहीं था कि जिस घर में वो चोरी कर रहे हैं, वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे, क्योंकि अगर ऐसा होता, तो उन्होंने अपना चेहरा छिपाने की कोशिश जरूर की होती। वहीं पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।