Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

धमकी देकर नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई : सुपेला क्षेत्र में युवक ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस को शिकायत मिलने पर उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वह भाग गया था। 14 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है। सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया की 23 सितंबर को नाबालिग शाम ‘7 बजे’ पास के ही दुकान से सामान लेकर वापिस घर लौट रही थी।

इस बिच सोनू उर्फ छोटू बांधे उसे लोहिया पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती रेप किया। आरोपी युवक ने लड़की को जान से मरने की धमकी दी और तो और अगर किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देगा ऐसा धमकी दी। पीड़िता वहां से रोते हुए घर आई और अपने मां बाप को पूरी सच्चाई बताई। इसके बाद मां बाप थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराया।

सुपेला पुलिस ने बताय की सोनू को जैसे ही पता चला कि लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, वह घर से फरार हो गया । उसका पता लगाने के लिए सुपेला पुलिस ने सोनू के रिश्तेदारों से पूछताछ की। जैसे ही पुलिस उसके ठिकाने में जाती, वह दूसरी जगह भाग जाता था। और इस तरह से जगह बदल-बदल कर 13 दिन इधर उधर रहा। 7 अक्टूबर को पुलिस को जानकारी मिली कि सोनू अपने घर में देखा गया है। सुपेला पुलिस ने बिना देर किए घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी

सोनू उर्फ छोटू बांधे (26वर्ष) संजय नगर सुपेला निवासी

Exit mobile version