Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

*मोदी की गारंटी का करिश्‍मा है हरियाणा के परिणाम, कश्‍मीर के लोगों ने भी मुहर लगाई – परवेज अहमद*

*राजनांदगांव।* हरियाणा व जम्‍मू-कश्‍मीर के विधानसभा चुनाव के नतीजों को भाजपा नेता व प्रदेश अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा पूर्व उपाध्‍यक्ष परवेज अहमद ने मोदी की गारंटी का करिश्‍मा बताया है। उन्‍होंने कहा कि, सारे पूर्वानुमान धराशायी हो गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व को सभी ने दिल खोलकर स्‍वीकार किया है।
परवेज ने कहा कि, हरियाणा में भाजपा जहां 49 सीटों के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है तो वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर में भाजपा के हिस्‍से 29 सीटें आई हैं जिसके साथ हम वहां एक मजबूत विपक्ष की भूमिका में होगें। कश्‍मीर के परिणामों ने साबित किया है कि उग्रवाद के खात्‍मे, धारा 370 को निष्‍प्रभावी किए जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के फैसले का घाटी में स्‍वागत हुआ है। इन निर्णयों के खिलाफ जहर उगलने वाली कांग्रेस मटियामेट हो गई है।
08 अक्‍टूबर को हरियाणा व जम्‍मू-कश्‍मीर में विधानसभा के चुनावी नतीजे सामने आए हैं। इस पर भाजपा नेता परवेज ने केंद्रीय नेतृत्‍व और प्रदेश संगठन को बधाई प्रेषित की है। उन्‍होंने कहा कि, भाजपा पूर्वानुमानों से भी आगे की सोच रखती है। देशहित सर्वोपरि है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कर्मयोग से इसे सबसे पहली प्राथमिकता देते हुए अपने संकल्‍प को सिद्ध किया है। उनके ही नेतृत्‍व में आज देश की सफलता का ढिंढोरा पूरे विश्‍व में गूंज रहा है। मोदी आज विश्‍व के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता हैं। देश की आवाम ने उन्‍हें यह मौका बार-बार दिया है।

उन्‍होंने कहा कि, इन चुनावों के नतीजों ने देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं में नए उत्‍साह का संचार किया है। इससे पहले छत्‍तीसगढ़, मध्‍यप्रदेश और राजस्‍थान में भाजपा की बड़ी जीत और अब ये परिणाम आने वाले महीनों में अन्‍य राज्‍यों के चुनावी परिणाम का रुख तय करने वाले हैं। विपक्ष इस मुगालते में न रहे कि, जनहित के मामलों पर अड़ंगा डालने के बाद भी वे सफल हो सकते हैं। जनता ने उन्‍हें सीख दी है।
—————

राजनांदगांव से दीपक साहू की रिपोर्ट

Exit mobile version