Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

रायपुर में जैन ने किया मॉडल का रेप

बॉलीवुड एक्ट्र्रेस सनी लियोनी के साथ आरोपी साहिल जैन

रायपुर : तेलीबांधा में मॉडल युवती ने दुष्कर्म का मामला पुलिस थाना में दर्ज करवाया है। मॉडल ने साहिल जैन के खिलाफ अपराध दर्ज की है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह फरार हो गया। आरोपी साहिल जैन इवेंट संचालक है।

पुलिस ने बताया की पखांजूर निवासी 19 वर्षीय युवती रायपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है। और वे पढ़ाई के साथ माडलिंग भी करती थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 23 अगस्त को एक दोस्त ने उसे वीआइपी रोड स्थित होटल में बुलाया था। और होटल में पहले से साहिल जैन मौजूद था।

बता दे की उसका दोस्त कुछ जरूरी काम की बात कहकर होटल से बाहर चला गया। फिर साहिल जैन ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी साहिल जैन 10 महीना पहले दीपावली के समय मौदहापारा थाना क्षेत्र के एमजी रोड नाइट चौपाटी में नशे में धुत्त होकर लोगों को अपनी कार से रौंद दिया था साहिल जैन।

और कई लोगों को चोटें भी आई थी। साहिल जैन के कार से रौंदने के बाद साहिल जब वापस लौटा तब लोगों ने साहिल की कार को रोककर साहिल जैन की जमकर धुनाई की थी। और वहीं साहिल जैन के द्वारा सरस्वती नगर थाना के सामने कार शो-रूम में घुसकर बहुत तोड़फोड़ की थी।

रायपुर में साहिल जैन इवेंट कंपनी चलाता है। साहिल जैन दो साल पहले केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का सोशल मीडिया प्रभारी रह चुका है। केंद्रीय मंत्री ने बताया था कि उनके नाम का दुरूपयोग करने की वजह से उन्होंने साहिल को काम से निकाल दिया गया था। रायपुर के कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाला यह साहिल मारपीट और गुंडागर्दी के मामले में भी आरोपी है।

Exit mobile version