Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

Pathaan Movie box office collection : ‘KGF 2’ को पीछे छोड़ा Pathaan, रिकॉर्ड तोड़ कमाई, Pathaan ने बनाया रिकॉर्ड

Pathaan Movie Box Office Collection : शाहरुख खान की ‘Pathaan Movie’ न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। घरेलू डोमेस्टिक ऑफिस पर, Pathaan Movie ने करीब 54 करोड़ रुपये की कमाई की है। और अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी इसी तरह की ओपनिंग दर्ज की गई है।
Pathaan Movie के शुरुआती अनुमान बताते हैं कि बुधवार को ‘Pathaan Movie’ ने 45 लाख डॉलर याने की ₹366,531,745 की कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, दुनिया भर में ओपनिंग डे का आंकड़ा 100 करोड़ से ज्यादा है और ‘Pathaan Movie’ दुनिया भर में 100-110 करोड़ रुपये के सकल संग्रह के साथ दुनिया भर में पहला शतक लगाती है। उत्तरी अमेरिका में संग्रह कथित तौर पर जल्द ही $1.5 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर जाएगा।

Also Read : Pathaan Movie Download & Review

खाड़ी के बाजार में Pathaan Movie की कुल कमाई में $1 मिलियन डॉलर से ज्यादा होने की उम्मीद है, और ‘Pathaan Movie’ की रिलीज होने के केवल दो दिनों में महामारी के बाद खाड़ी में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में उभरने की संभावना है। इतनी बड़ी रिलीज के साथ शाहरुख खान ने अपना वर्चस्व स्थापित कर लिया। Pathaan Movie ने ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ (50 करोड़ रुपये) और यश की ‘केजीएफ: 2’ हिंदी (52 करोड़ रुपये) के ओपनिंग डे कलेक्शन रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अपने पहले हफ्ते के अंत में, ‘Pathaan Movie’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद है।

Also Read : Pathaan Movie Download & Review

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘Pathaan Movie’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। Pathaan Movie 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई थी। गणतंत्र दिवस पर छुट्टी होने के कारण ‘Pathaan Movie’ का कलेक्शन काफी बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। शाहरुख खान, जिनके पास एक अभिनेता के रूप में 62 से अधिक फिल्में रिलीज हुई हैं, शाहरुख खान ने अपने पहले दिन के उच्चतम संग्रह को दर्ज किया।

Also Read : Pathaan Movie Download & Review

Pathaan Movie ने बुधवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 56 करोड़ रुपये की कमाई की। शाहरुख की 2014 की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले दिन 36.31 करोड़ रुपये की कमाई कर 9 साल तक रिकॉर्ड कायम किया। शाहरुख खान के ओपनिंग डे कलेक्शन की सूची में शामिल अन्य फिल्मों में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जिसने 30.48 करोड़ रुपये कमाए, ‘दिलवाले’ जिसने 20.37 करोड़ रुपये कमाए और ‘रईस’ जिसने 20.29 करोड़ रुपये कमाए।

Also Read : Pathaan Movie Download & Review

शाहरुख खान के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा “ठीक है, यह हमेशा अविश्वसनीय रहा है। मुझे लगता है कि मैं उसके लिए जो महसूस करता हूं मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी शब्दों में व्यक्त कर पाऊंगा। मेरे लिए, उसके साथ मेरा रिश्ता एक एहसास है, यह एक भावना है और यह बहुत सारा प्यार है और यह बिना शर्त है।

मुझे लगता है कि हम बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि ओम शांति ओम से शुरू होने वाली कुछ अविश्वसनीय फिल्मों पर काम करने का अवसर मिला। मैंने उनके साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। और हमें अलग-अलग तरह की फिल्में एक साथ करने का मौका मिला है। और वास्तव में हम दोनों को इस स्पेस में देखना मेरे लिए बहुत रोमांचक था और मुझे यकीन है कि यह उनके लिए भी था।

Exit mobile version