Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

Pathaan Movie Box Office Collection Day 14 : दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर निचे लुढ़ गई पठान, 14वें दिन कैसा रहा कलेक्शन

Pathaan Movie Box Office Collection Day 14 : दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर निचे लुढ़ गई पठान, 14वें दिन कैसा रहा कलेक्शन

Pathaan Movie Box Office Collection Day 14 : SRK King Khan की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर हिस्ट्री बना कर रख है। पठान मूवी हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ कर रख दी है। और दूसरे हफ्ते पठान मूवी की कमाई धुआंधार रही है, लेकिन अब वर्किंग डेज में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ गई है।

पठान की कमाई 14वें दिन कैसी रही ?

दूसरे वीकेंड में पठान की कमाई डबल डिजिट से निचे लुढ़कर सिंगल डिजिट में आ गई। पठान के 14वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश के मुताबिक, रिलीज के 14वें दिन पठान का All India नेट कलेक्शन 7 से 8 करोड़ रुपये रहा। जिससे पहले 13वें दिन पठान ने 9.50 करोड़ रुपये का कमाई किया था।

सोमवार और मंगलवार की कमाई में ज्यादा फर्क नहीं है। इसका मतलब यही है कि पठान की कमाई में भले ही गिरावट आई है, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 446 करोड़ की कमाई कर ली है। शाहरुख की फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को पार करने के बेहद करीब है।

Pathan worldwide box office पर पठान का डंका

पठान मूवी का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में छाया हुआ है। किंग खान की फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी देखने को मिली। किंग खान की पठान मूवी हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।  वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है। शाहरुख़ खान की फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के जादुई आंकड़े को छूने की ओर बढ़ने वाली है।

4 साल बाद लौटे किंग खान पठान, लेकिन उन्होंने आते ही अपनी दहाड़ से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया। पठान ने कई सिंगल थियेटर्स को जीवनदान दिया है। कोरोना काल के बाद दर्शक न मिलने की वजह से जिन सिनेमाघरों पर ताले लग गए थे, जिनमे फिर से दर्शक लौट आए हैं। पठान मूवी ने ग्रैंड ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच डाला है और अभी भी हर दिन नए-नए रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Exit mobile version