Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

जिला उद्योग व्यापार केंद्र महाप्रबंधक से मिले कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी

राजनांदगांव : जिला कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सैय्यद अफज़ल अली, शहर अध्यक्ष संजय रिझवानी, उपाध्यक्ष खिलेस्वर पाल् ने व्यापार उधोग केंद्र के महाप्रबंधक बीपी वासनिक जी से मुलाक़ात की। जिला कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री सैय्यद अफज़ल अली ने कहा कि प्रदेश के मुखिया माननीय भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं के संबंध में जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक से सरकार की औद्योगिक नीति, लघु उद्योग, स्वयं रोजगार पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

राज्य सरकार की योजनाओं को जिले के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहचाने हेतु रूपरेखा तैयार की गईं जिसकी जानकारी देते हुए महाप्रबंधक श्री बीपी वासनिक ने कहा कि बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए उद्योग विभाग के माध्यम से ऋण वितरण हेतु जनपद के प्रमुख जगहों में शिविर लगाए जा रहे है।

“सैय्यद अफज़ल ने कहा कि प्रदेश में भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार बनी है। लघू उद्योग के लिए संजीवनी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उधोग जगत के लिए अभूतपूर्व व क्रांतिकारी निर्णय लिया है। जिससे व्यापार उद्योग जगत को नया आयाम मिलेगा औऱ आर्थिक मंदी के मौहोल में सुधार हो रहा है।

श्री सैय्यद अफज़ल ने कहा कि राजनांदगांव जिला कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ लागातार व्यापारियों के हित में निरंतर कार्य करते आ रहे है। पिछले 15 वर्षों में व्यापार भटककर दिशाहीन स्थिति में था। जिले के प्रत्येक कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के व्यापारिक जनप्रतिनिधि महत्वाकांक्षा के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं एवं अंतिम छोर में निवासरत जिले के व्यापारिक साथियों को भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है जिससे व्यापारिक समस्या का समाधान हो रहा है।

Exit mobile version