Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

स्मगलर का शातिर दिमाग, ट्रेन से शराब की तस्करी, 3 गिरफ्तार, 35 बाटल महंगी अंग्रेजी शराब जब्त

रायपुर : छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से 35 बाटल महंगी अंग्रेजी शराब जब्त कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत लगभग डेढ लाख रुपए के आस पास की बताई जा रही है। ये आरोपी शराब को अवैध रुप से गुडगांव हरियाणा से लेकर छत्तीसगढ़ आए थे।

जानकारी के मुताबिक आरोपियों में नाबालिग भी शामिल है। वहीं शराब को लाने वाला एक आरोपी अमित कोरी पिता रामनाथ कोरी ( 24 वर्ष ) निवासी ग्राम मड़ई जबलपुर और शराब को मंगाने वाला विजय गोदवानी पिता स्व. अशोक कुमार गोंदवानी निवासी अमन नगर थाना मोवा है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आपको बता दे की शासकीय रेल पुलिस रायपुर छत्तीसगढ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मिलना कुरे के दिशानिर्देश पर ट्रेन में अवैध रुप से नशीला पदार्थ परिवहन की रोकथाम के लिए रेलवे पुलिस अभियान चला रही थी। और पुलिस के चेकिंग के दौरान कल ट्रेन में रिजर्वेशन कराकर गुडगांव हरियाणा से अवैध रुप से लेकर आए महंगी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी पकड़ा गया है।

पुलिस टीम ने आरोपी बालक से महंगी अंग्रेजी शराब जब्त की गई। पुलिस के पूछताछ पर अपने साथी अमित कोरी निवासी जबलपुर के साथ हरियाणा गुडगांव से शराब लेकर आना बताया तथा अमित कोरी को भाग जाना बताया। फरार साथी अमित कोरी को आज रेलवे स्टेशन रायपुर के पास मिलने पर पलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस की पूछताछ में उसने विजय गोदवानी निवासी रायपुर द्वारा गुडगांव हरियाणा से शराब लाने का आर्डर देने पर जबलपुर से गुडगांव हरियाणा जाकर महंगी अंग्रेजी शराब लेकर अपचारी बालक के साथ रायपुर आना बताया. रेलवे पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version