Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

पत्नी ने बैठने से मना किया तो पति ने जमीन पर घसीटा

सांकेतिक चित्र

बिलासपुर : शराबी पति के साथ महिला ने बैठने से मना किया। इस बात को लेकर नाराज पति ने महिला की पिटाई कर दी। पत्नी के बाल पकड़कर जमीन पर घसीट दिया और मारपीट में पीड़िता को बहुत चोट आई है। महिला ने शिकायत कोटा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत भुंडा में रहने वाली रानी खूंटे मजदूरी करती हैं। उनके 4 बच्चे भी हैं। बीती रात वे अपने बच्चे नैना, नित्या, नैतिक, रीना और सास – ससुर के साथ खाना खाकर आराम करने की तैयारी कर रही थी। त्तभी रानी के पति ओमप्रकाश खूंटे शराब पीकर घर आ गया ।

देर रात अपनी पत्नी को जगाकर अपने पास बैठने के लिए बोला पत्नी ने शराब पीने के कारण उसके साथ बैठने से इंकार कर दिया, इस बात को लेकर वह गुस्से में गाली-गलौज किये और तो और मारपीट करने लग गया।  मारपीट की आवाज सुनकर बच्चे एवं सास व ससुर की नींद खुल गई थी। सभी उठकर देखा तो ओमप्रकाश अपनी पत्नी रानी के बाल पकड़कर जमीन पर घसीट रहा था।

बच्चे एवं सास-ससुर ने बचाव किया। मारपीट से महिला को चोटें आई है। सुबह पीड़ित रानी अपने पति के खिलाफ शिकायत करने कोटा थाने पहुंच गई और पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल जांच करवाने स्वास्थ्य केंद्र कोटा लेकर चले गई।

बता दे की महिला की इलाज होने के बाद महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर दिया। पीड़ित रानी खूंटे ने बताया कि मेरे पति ओमप्रकाश आए दिन शराब पीकर घर आता है। और जबरन परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज करता रहता है। इसके कारण घर पर माहौल खराब हो जाता है। बच्चे से लेकर सास-ससुर मानसिक रूप से परेशान हो जाते हैं। समझाने के बाद भी किसी की नहीं सुनता।

Exit mobile version