Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

पाटन मुख्यालय में फल-फूल रहा गांजा, शराब का कारोबार.. पुलिस का नहीं खौप…क्यों ?

संतोष देवांगन/दुर्ग-पाटन  : जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे के निर्देशानुसार आबकारी विभाग द्वारा जिले में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाकर रोकथाम की कार्रवाई की जा रही है। मगर मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र पाटन मुख्यालय में अवैध शराब बिक्री और गांजा बेचने वालों पर स्थानीय पुलिस द्वारा किसी प्रकार से कार्रवाही नहीं करने के चलते अवैध कारोबारियों के हौसले बुलंद हो रहा है और वे खुलेआम अवैध शराब-गांजा की बिक्री कर रहे है। वही पाटन मुख्यालय में पुलिस व आबकारी विभाग की कार्रवाही नहीं होने से कुछ वार्डो में जैसे वार्ड क्रमांक 01, और 02, में अवैध शराब और गांजा का कारोबार फलने-फूलने लगा है।

अवैध शराब-गांजा विक्रेताओं को फलने-फूलने के लिए किस माली का मिल रहा संरक्षण : –   ऐसा नहीं की इसकी जानकारी विभाग को नहीं है पर पाटन मुख्यालय में कार्रवाई न करना समझ से परे है। यह भी जानकारी में आया है की प्रति पौवा 10रूपये ज्यादा लेकर भट्टी सेल्समेन द्वारा इन शराब कोचयाओं को ज्यादा मात्रा में शराब उपलब्ध कराया जाता है जिसके चलते वार्डों में इन शराब कारोबारी के पास सुबह से रात तक शराब प्रेमियों का शराब के लिए आना जाना लगा रहता है जिसे भली-भांति देखा जा सकता है। आखिर इन अवैध कारोबारियों को फलने-फूलने के लिए किस माली का मिल रहा संरक्षण यह सवाल खड़ा हो गया है..?

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई :- आपको बता दे की आज 27/06/2022 को आबकारी विभाग द्वारा अपराधों पर नियंत्रण हेतु जारी अभियान के तहत लीलाधर यादव आत्मज निर्मल यादव गुड़यारी तहसील पाटन के पास से 188 नग पाव (51.840 बल्क लीटर) देशी मदिरा, होटल मार्क क्लब रिसोर्ट रिसाली भिलाई में बिरेन्दर ठाकुर आ. विनोद ठाकुर व मैनेजर जटा शंकर पाठक आ. महेश्वर पाठक द्वारा बिना लायसेंस के क्लब बार का संचालन करते पाए जाने पर विदेशी मदिरा 100 पाईपर, बकार्डी रम, ब्लैक लेबल, एब्सलूट, ब्लैकबेरी, सूला वाईन, केटल वन, मैजिक मोमेंट, बैलनटाईन, ब्लेण्डर, सिंगनेचर, रेड लेबल, ब्रीजर, इन विभिन्न ब्राण्डों के कुल 14.370 बल्क लीटर तथा बडवाईजर, सिम्बा एवं हेनिकेन बीयर के कुल 9.850 बल्क लीटर जप्त कर आरोपियों को आबकारी अधिनियम कें अंतर्गत गिरफ्तार कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया है।

Exit mobile version