Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

भारी बारिश अगले 3 दिनों तक, मौसम विभाग ने जारी किया बुलेटिन

दिल्ली : मौसम विभाग ने आने वाले दो से तीन दिनों तक ओडिशा, छत्तीसगढ़, विदर्भ, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र और तेलंगाना में भारी बारिश का अनुमान बताया गया है। भारत की राजधानी दिल्ली में अब कुछ दिनों तक बारिश नहीं होगी। लेकिन, आसमान में बादल छाए रहेंगे।

तेज बारिश का अलर्ट जारी

दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहेगा एवं अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा। गुजरात के कई जिलों में बारिश का अनुमान जताया गया है। अहमदाबाद में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहेगा, और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा। अहमदाबाद में तेज बारिश होगी। बेंगलुरु में आज न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 26 डिग्री रहेगा। बेंगलुरु में आज तेज बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है।

तेज बारिश का अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश में ज्यादातर जिलों में तेज बारिश का अनुमान जताया गया है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की बात करें तो आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। और इसके अलावा, देहरादून में आज न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा।

देहरादून में आज पर तेज बारिश होगी। राजस्थान की राजधानी जयपुर की बात किया जाए तो यहां भी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है। राजधानी जयपुर में आज न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहेगा, और अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने वाला है। राजधानी जयपुर में हल्की बारिश होगी।

उत्तरप्रदेश के भी ज्यादातर जिलों में बारिश के आसार हैं। बता दे की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहेगा। और आसमान में बादल छाए रहेंगे। ताज़ा अपडेट के लिए बने रहे “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” के साथ

Exit mobile version