Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

पौने तीन करोड़ जनता की सेवा में जी जान से जुटी है भुपेश सरकार – सूर्यकांत जैन

राजनांदगांव : शहर दक्षिण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सूर्य कांत जैन ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी के ब्यान पर आज पलटवार करते हुए  कहा कि सपना देखना अच्छी बात है, सपना देखना चाहिए,मगर क्षेत्रीय विधायक पूर्व मुख्यमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी दिन में भी सपना देख रहें है और छत्तीसगढ़ के विकास पुरुष माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी पर अनगर्ल आरोप लगा कर झुठी वाह वाह -वाही लूट रहे है।

शहर दक्षिण ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष श्री सूर्यकांत जैन ने कहा कि जब पूरे विश्व सहित भारत भर में कोरोना संक्रमण का साया था तब छत्तीसगढ़ राज्य के मुखिया माननीय श्री भूपेश बघेल ने अपने सुझ-बुझ से छत्तीसगढ़ को आर्थिक मंदी से उबारने में भागीरथ कोशिश कर राजीव गांधी न्याय योजना के माध्यम से लाखों किसानों के खाते में करोड़ों रुपए ट्रांसफर कर बाजार को गुलजार किए थे। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी, सच्चाई से मुंह मोड़कर केवल राजनीति कर रहे हैं।

श्री सूर्यकांत जैन ने आगे कहा कि जनहितैषी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के जनकल्याणकारी योजनाओं से डाक्टर साहब विचलित हो गएं है। पूर्व मुख्यमंत्री जी भलीभांति जानते है कि कांग्रेस सरकार के दो साल कोरोना महामारी के नियंत्रण करनें में गुजरा है पर राजनीतिक कारणों से जनप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के उपर केवल सत्ता चले जाने का खिज निकाल रहे।श्री जैन ने क्षेत्रीय विधायक पर आरोप लगाया कि शहर विधायक होने के बावजूद शहर में विधायक डॉ रमन सिंह जी के  दर्शन दुर्लभ है।

श्री जैन ने पूर्व मुख्यमंत्री पर यह भी आरोप लगाया कि आपके द्वारा चुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए आधा अधुरा दिग्विजय स्टेडियम अपूर्ण मेडिकल कालेज का लोकार्पण कर दिया गया और आज राज्य सरकार पर आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं ओ अपूर्व कार्य मेरी राह देख रहे हैं।श्री जैन ने कहा कि सपना देखना कोई बुरी बात नहीं है। पहले आप यहां के विधायक हैं यहां नियमित रूप रहना तो शुरू करें जनता अपने विधायक को ढूढंती है,रही बात  भूपेश बघेल सरकार की तो वे राज्य के पौने तीन करोड़ जनता की सेवा करने में जी जान से जूटे हुए, पूर्व मुख्यमंत्री जी दिन में सपना देखना छोड़ दें।

“छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” के लिए राजनांदगांव से दीपक साहू की रिपोर्ट

Exit mobile version