Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

भंसुली का आदतन आरोपी ने चोरी किया 40 लाख का हाइवा, 24 घंटे के अंदर पकड़ा गया

संतोष देवांगन, उतई : रंजित स्वाई ने 10 सितम्बर को थाना उतई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि, मेरे हाईवा क्र. (CG07 BY 5841) को ड्रायवर ने दिनांक 9 सितम्बर शाम को मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में खडी किया था। 10 सितम्बर 2023 को सुबह जाकर देखा तो हाईवा पेट्रोल पंप मुड़पार में नही था। कोई अज्ञात व्यक्ति ने हाईवा चोरी कर वहां से ले गया है, कि रिपोर्ट पर थाना उतई में अपराध क्रमांक 264/2023 धारा 379 भा.द.स. दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक दुर्ग शलभ कुमार सिन्हा के दिशानिर्देश पर अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत कुमार साहू पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन देवांश सिंह राठौर के मार्गदर्शन में एवं थाना प्रभारी उतई कपिल देव पाण्डेय के नेतृत्व में थाना उतई स्टाफ के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर प्रार्थी एवं ड्रायवर से बारिकी से पुछताछ किया गया।

प्रार्थी एवं ड्रायवर से पुछताछ करने पर बताया गया कि, ड्रायवर ने दिनांक 9 सितम्बर 2023 के शाम को हाईवा क्र. (CG07 BY 5841) को मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में रोज की तरह खडा किया था। 10 सितम्बर 2023 को सुबह जाकर देखा तो हाईवा मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में नही था। जिसकी सूचना देने के बाद थाना उतई पुलिस द्वारा टीम बनाकर चोरी किए गए वाहन हाईवा (CG07 BY 5841) एवं अज्ञात आरोपी की पता साजी हेतु टीम रवाना हुई।

पतासाजी के दौरान पेट्रोल पंप मुड़पार का सीसी टीवी फुटेज देखने पर संदेही के पेट्रोल पंप के आसपास घुमते नजर आने से एवं कुछ देर बाद ट्रक का वहां से गायब होने के कारण ट्रक के सी सी टीवी फुटेज में मुवमेंटट के आधार पर ट्रक का पाटन की ओर ले जाना देखा गया कि पतासाजी के दौरान मुखबीर की सूचना के आधार पर चोरी किए गये वाहन को धमतरी रोड की ओर ले जाना बताया गया।

ग्राम डहीडीह थाना कुरूद क्षेत्र में सीसी टीवी फुटेज में देखे गए हुलिया के व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में घूमते पाये जाने से घेराबंदी कर हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया। चोरी के ट्रक को नाला के किनारे छिपाकर रखना बताया आरोपी नागेश यादव (25 वर्ष) पिता ईष्वर यादव सा0 भनसुली थाना जामगांव आर जिला दुर्ग के कब्जे से हाईवा (CG07 BY 5841) को बरामद किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया । आरोपी पुर्व में भी दुर्ग जिले के थाना भिलाई भट्ठी, रानीतराई, जामगांव आर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी में जेल जा चुका है।

Exit mobile version