Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

असोगा के ग्रामीणों ने सौंपा SDM को ज्ञापन, नही मिल रहा PMAY की राशि

दुर्ग/पाटन से महज 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत असोगा में प्रधानमंत्री आवास योजना के कई  हितग्राही को नहीं मिल पाया है प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि।

ऐसे हितग्राही जिनका तीन या चार या फिर एक दो किस्त की राशि नही मिल पाया है ऐसे सभी हितग्राही ग्राम पंचायत के पास बैठक आयोजन कर अपनी जायज मांगो को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिऐ जिलाधीश व पाटन एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए 10 बजे दुर्ग व पाटन के  सभी हितग्राही जाने के लिए बसपा नेता राजेन्द्र बघेल के नेतृत्व मे बैठक आयोजन किए थे।

साथ ही ग्रामीणों ने पाटन विधान सभा के सभी हितग्राहियों से भी निवेदन व सहयोग की अपेक्षा किए है जिनका किस्त नही मिल पाया वे लोग भी बुधवार को असोगा आकर पाटन व दुर्ग जाने में अपनी सहभागिता प्रदान कर सकते है ।

आपको बता दे की गरीबों का आशियाना उजाड़ कर व पक्का मकान का सपना दिखा कर राज्य व केंद्र सरकार ने गरीबों का मजाक उड़ाया है और अभी अभी पिछले माह मे राज्य सरकार ने अप्रैल मई माह मे सभी हितग्राहियों के खाते में रूपये डालने की बात कही थी।

पर अब तक राशि नही मिलने की स्थिति मे ग्रामीण जन ज्ञापन सौंपने व भविष्य में आन्दोलन करने का विचार किए है ग्रामीणों के अनुसार यदि बारिश पूर्व पैसा मिल जाय तो अपना आधा अधूरा मकान पूरा करा लेंगे कह कर शासन प्रशासन को अवगत कराने बैठक आयोजन किए है

Exit mobile version