Site icon Chhattisgarh 24 News : Daily Hindi News, Chhattisgarh & India News

शातिर चोर का कारनामा, लोग हैरान, गिरफ्त में आरोपी, पुलिस ने इस तरीके से पकड़ा

रायगढ़ : पुलिस ने शातिर चोर के घर दी दबिश, आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी के कब्जे से करीब ₹2,00,000 कीमत के 14 नग स्मार्ट फोन की जब्ती की गई। जानकारी के मुताबिक आज सुबह थाना प्रभारी (TI) कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक बड़े रामपुर शराब भट्टी के पास सेकंड हैंड मोबाइल बेचने कुछ लोगों से चर्चा कर रहा है।



आरोपी युवक के पास चोरी की मोबाइल रखे होने की जनकारी मिलने पर तस्दीकी के लिये थाना प्रभारी के निर्देशन पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। उस जगह से युवक निकल चुका था, मौके पर मौजूद लोगों से संदेही युवक के संबंध में जानकारी जुटाने पर संदेही युवक के दीपक कर्ष निवासी चांदमारी पावर हाउस रोड के पास रहने वाला होने की जानकारी मिली।



पुलिस की टीम तत्काल संदेही के घर दबिश देकर चोर को धर दबोचा। संदेही दीपक कर्ष घर पर मौजूद मिला जिससे चोरी की मोबाइल रखे होने के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने 15 दिन पहले पंचधारी एनिकट स्टाप डैम नहाने जाने वालों के डैम के बाहर रखे बैग, कपड़ों की खोजबीन कर मोबाइल की चोरी करना बताया। आरोपी के निशानदेही पर घर बिस्तर के नीचे छुपा कर रखे 14 विभिन्न कंपनियों के मोबाइल जिसमें वीवो, मोटरोला, जिओ, सैमसंग आदि कंपनी के मोबाइल है जिनकी बाजार मूल्य कीमत ₹1,90,000 बताई जा रही है।



मोबाइल चोरी के कृत्य पर आरोपी दीपक कर्ष (20 वर्ष) पिता देवलाल कर्ष के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 41(1+4)CrPC/ 379 IPC की कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, उत्तम सारथी और संदीप मिश्रा की माल मुलजिम पतासाजी में अहम भूमिका रही है।

Exit mobile version