मिजोरम के मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ शासन की ओर से दिया आमंत्रण

राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव में शामिल होने विधायक श्री लखेश्वर बघेल एवं श्री प्रकाश नायक आज मिजोरम की राजधानी आईजोल पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री जोराम थंगा से भेंट कर दी निमंत्रण

“छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” ब्यूरों रिपोर्ट

रायपुर- छत्तीसगढ़ शासन द्वारा मिजोरम के मुख्यमंत्री श्री जोराम थंगा को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं छत्तीसगढ़ राज्योत्सव में शामिल होने का न्यौता दिया गया है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं विधायक श्री लखेश्वर बघेल एवं श्री प्रकाश नायक आज मिजोरम की राजधानी आईजोल पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री जोराम थंगा से भेंट की।

उन्होंने मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं छत्तीसगढ़ राज्योत्सव में शामिल होने आमंत्रण दिया। उन्होंने मिजोरम के मुख्यमंत्री से राज्य के सांस्कृतिक दलों को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रायपुर भेजने का भी आग्रह किया।

 

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 28 से 30 अक्टूबर तक राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं एक नवम्बर को छत्तीसगढ़ राज्योत्सव का आयोजन रायपुर में किया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार उक्त दोनों कार्यक्रमों में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री, मंत्रीगणों एवं प्रशासक गणों को आमंत्रित किए जाने के सिलसिले में बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री लखेश्वर बघेल एवं रायगढ़ विधायक श्री प्रकाश नायक मिजोरम के मुख्यमंत्री को आमंत्रित आईजोल गए थे।

उन्होंने इस मौके पर मिजोरम के मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आदिवासी कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रयासों के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री श्री जोराम थंगा ने आमंत्रण के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का आभार जताया।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
RELATED ARTICLES

Video News

विधानसभा चुनाव 2023

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।