भाजपा की परिवर्तन यात्रा मे उमड़ा जन सैलाब आम जन ने दिया भरपुर समर्थन जिला की जनता बनी साक्षी.

भाजपा की परिवर्तन यात्रा मे उमड़ा जन सैलाब आम जन ने दिया भरपुर समर्थन जिला की जनता बनी साक्षी.

एमसीबी छत्तीसगढ़ की पूर्वर्ती सरकार ने प्रदेश को संवारा, प्रदेश की उन्नति के लिए सबका साथ सबका विकास का ध्येय लेकर कार्य किया। लेकिन, 5 साल की कांग्रेसी कुशासन में छ.ग का विकास ठप पड़ गया है। वंही प्रदेश की जनता भ्रष्ट एवं लाचार सरकार से त्रस्त हैं।
चारो तरफ अराजकता, भ्रष्टाचार का माहौल है। जनता इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के समय का इंतजार कर रही हैं। जिस संकल्प के साथ छत्तीसगढ़ मे प्रदेश संगठन द्वारा निकाली गई परिवर्तन यात्रा 87 विधानसभा क्षेत्रों मे 2 हजार 989 किमी की यात्रा तय करेंगी।
भाजपा की परिवर्तन यात्रा विगत 15 सितंबर से दिलिप सिहं जुदेव की जन्म भूमि जशपुर से निकली जो परिवर्तन यात्रा आज एमसीबी जिले के ग्राम दुबछला में पहुंची जहां भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने विशाल परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया तथा यात्रा का स्वागत के लिए भाजपा के युवा मोर्चा ने हजारो की संख्या मे बाईक रैली निकाला, वही भाजपा की परिवर्तन यात्रा को देखने के लिए जन सैलाब उमड पडा तत्पश्चात् उक्त परिवर्तन यात्रा ग्राम दुबछोला से होते हुए छत्तीस मोड के रास्ते से होकर डोमनहिल फुटबाल ग्राउंड एवं नागपुर मे भी यात्रा का स्वागत गाजे -बाजे, डोल,नगाडे एवं संस्कृतिक कार्यक्रम के साथ यात्रा का स्वागत किया। तथा मंच पर मुख्य अतिथि एवं वक्ताओं का स्वागत महामाला से कार्यकर्ताओ के द्वारा किया गया । तथा कार्यक्रम मे सर्वप्रथम भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी ने एम सी बी जिला मे परिवर्तन यात्रा की जानकारी दी गई साथ ही मनेन्द्रगढ़ विधान सभा के पूर्व विधायक ने श्याम बिहारी जायसवाल ने वर्तमान विधायक को जम कर कोसा तथा क्षेत्र मे हो रहे अवैध कार्य को लेकर आड़े हांथो लिया वंही भरतपुर विधान सभा कि पूर्व विधायक श्रीमती चम्पा देवी ने भी भरतपुर के वर्तमान विधायक के द्वारा क्षेत्र मे विकास कार्य एवं अवैध कार्यो को बढ़ावा दिया जा रहा वंही क्षेत्र मे अवैध रेत उत्खनन मे संलिप्ता पर खरी खोटी सुनाया गया।वंही मंचासीन प्रदेश के महामंत्री ओ. पी चौधरी ने भी अपने उद्बोधन से युवाओ को मन्त्रमुगत कर दिया। परिवर्तन यात्रा के मुख्य वक्ता बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ मे परिवर्तन ला कर रहेगी प्रदेश कि लबरा, झूठा,अत्याचारी,अन्यायी ये किसानो के साथ नौ जवानो के साथ मजदूरों ,महिलाओं के साथ अन्याय करने वाली सरकार है जिसे जनता उखाड़ फ़ेंकेगी ,जो परिवर्तन यात्रा को समर्थन मिल रहा ,परिवर्तन यात्रा मे नए नए चेहरे दिखाई दे रहे है ।लोगो ने परिवर्तन का संकल्प ले लिया है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार को लाएगी और 15 सालो मे हमने जो काम किये उन कामों को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को सहयोग करने कि अपील की ,वंही भाजपा के नेताप्रतिपक्ष नरायण चंदेल ने भुपेश सरकार पर जम कर निशाना साधा और भुपेश सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया और मंच के माध्यम से कहा की प्रदेश मे बैरोजगारी चरम पर है । यंहा के नव युवाओ को रोजगार नही मिल पा रहा है और जनता के बीच करोडो की सौगात देने की बात करते है यहां छत्तीसगढ सरकार फिर से जनता को छलना चाहती है। जब पैसा ही नही है तो करोडो की सौगात बोल कर क्यो दिखावा कर रहें हैं।
भुपेश सरकार की कुशासन को छत्तीसगढ की जनता अब जान चुकी है भ्रष्ट सरकार को अब बदलने को तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि विशाल परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ के न्यायाधानी बिलासपुर में 28 सितंबर को समाप्त करेंगे जंहा विशाल परिवर्तन यात्रा के समाप्ति के दिन भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी साथ रहेंगे।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।