परिवर्तन यात्रा से प्रदेश सरकार की विदाई की तैयारी तय/ जिला महामंत्री ललित चंद्राकर

भाजपा की 21 सितंबर को पहुंच रही परिवर्तन यात्रा को लेकर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में बनी रणनीति

सरकार की उल्टी गिनती शुरू- गौरीशंकर श्रीवास
परिवर्तन यात्रा से प्रदेश सरकार की विदाई की तैयारी तय— जिला महामंत्री ललित चंद्राकर

दुर्ग: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व द्वारा निकाली गई परिवर्तन यात्रा आगामी 21 सितंबर को दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में पहुंचेगी। द जिसकी तैयारी के लिए दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के सभी तीन मंडलों के कार्यकर्ताओं की बैठक उतई में संपन्न हुई । इस बैठक में स्वागत और जनसभा की तैयारी सहित विभिन्न प्रकार के कामों को लेकर जिम्मेदारियां बांटी गई। बैठक में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं के द्वारा परिवर्तन यात्रा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश जारी करते हुए परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने का आव्हान किया गया। आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री ललित चंद्राकार दुर्ग ग्रामीण विधानसभा प्रभारी गौरी शंकर श्रीवास, भाजपा जिला मंत्री रोहित साहू महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य माया बेलचंदन, मंडल भाजपा अध्यक्ष शैलेंद्र शैंडे, गिरेश साहू, फते लाल वर्मा,उपस्थित रहे।

इस अवसर पर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा प्रभारी गौरी शंकर श्रीवास ने कहा कि पार्टी ने जैसी अपेक्षा दुर्ग जिले के कार्यकर्ताओं से की है उस पर खरा उतरने के लिए दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ता पूरी मेहनत करेंगे। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता ऊर्जावान और जोश से परिपूर्ण है। प्रदेश की राजनीति के दृष्टिकोण से सबसे महत्वपूर्ण और वीआईपी जिला दुर्ग ही है और ऐसे क्षेत्र में हमारे कार्यकर्ता अपनी निष्ठा, ईमानदारी तन मन धन लगाकर पार्टी का काम कर रहे हैं। परिवर्तन यात्रा का स्वागत पूरे प्रदेश में सबसे बेहतर और अच्छा हमारे दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में होगा।

बैठक में दुर्ग जिला महामंत्री ललित चंद्राकर ने कहा कि परिवर्तन यात्रा की शुरुआत से कांग्रेस पार्टी में बौखलाहट आ चुकी है और उनकी बौखलाहट उनके नेताओं के द्वारा लगातार दी जा रही बयानबाजी से स्पष्ट जाहिर होती है। परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस सरकार की विदाई तय है। परिवर्तन यात्रा कांग्रेस की विदाई का मुख्य आधार बनेगी। हम सभी को दुर्ग ग्रामीण में पहुंच रही परिवर्तन यात्रा को भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत करते हुए आमसभा एवं स्वागत सभा को सफल बनाना है। भारतीय जनता पार्टी को अपने प्रत्येक कार्यकर्त्ता पर पूर्ण रूप से विश्वास है, इसी विश्वास के साथ परिवर्तन यात्रा के माध्यम से हम प्रदेश सरकार को उखाड़ने के लिए निकल चुके है। परिवर्तन यात्रा में उमड़ने वाली भीड़ से स्पष्ट होता है कि भाजपा की सरकार बननी तय है।

इस अवसर पर बैठक में रूप नारायण शर्मा, दिनेश देशमुख ,महामंत्री सोनू राजपूत, पुकेश चंद्राकर,शिव निषाद, राजू जंघेल, दशरथ साहू ,सोनू रामसिंग, पुरेन साहू,रितुराज पिपरिया, सतीश चंद्राकार,भीमसेन सिंन्हा, चंदू देवांगन, नरेंद साहू,पूनम चंद सपहा,रूपेश पारख उपस्थित रहे।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।