कांटे वाले चम्मच से बासी खाने वाली सरकार को बदलना होगा – अरुण साव

छत्तीसगढ़ में अब कानून का राज स्थापित होगा , कानून का बुलडोजर चलेगा  – अरुण साव

किरीट भाई ठक्कर , गरियाबंद। भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज नगर पहुंची। इस परिवर्तन यात्रा के बीच गांधी मैदान में आयोजित आम सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव , केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा सांसद चुन्नीलाल साहू पूर्व सांसद चंदूलाल साहू तथा भाजपा के राजिम विधानसभा प्रत्याशी रोहित साहू सहित अनेक संगठन पदाधिकारियों ने संबोधित किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने अपने संबोधन में कहा कि कांटे वाले चम्मच से बासी खाने वाली सरकार को अब बदलना होगा। यही परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य है। छत्तीसगढ़ में हम अनेक पीढ़ियों से बासी खाते आ रहे हैं। आप हमें बासी खाना , गेड़ी चढ़ना , भंवरा चलाना मत सिखाइये। आपको छत्तीसगढ़ का विकास करना था , छत्तीसगढ़ में कानून का राज स्थापित करना था , घोषणा पत्र में किये वायदों को पूरा करना था , आप सरकार में आते ही सब भूल गये।
अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश, अकबर और ढेबर की सरकार है जो 6 हाथों से छत्तीसगढ़ को लूटने का काम कर रही है।
उन्होंने राजिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू को विजय श्री दिलाने का आव्हान करते हुये कहा कि अब परिवर्तन का समय है। छत्तीसगढ़ में कानून का राज स्थापित होगा , उत्तर प्रदेश की तरह यहां भी कानून का बुलडोजर चलेगा।

केंद्रीय सरकार की योजनायें गरीब ,वंचित ,आदिवासी व युवा सभी वर्ग के लिये – भानु प्रताप वर्मा

परिवर्तन यात्रा में विशेष रूप से सम्मिलित केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि 2003 में भी परिवर्तन यात्रा निकाली गई थी , परिवर्तन हुआ था। इस चुनाव फिर परिवर्तन होगा।
उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। वर्षो से लंबित महिला आरक्षण बिल लोक सभा में पारित हो चुका है।
भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अराजकता का माहौल है ,कानून व्यवस्था ध्वस्त है। बहु बेटियों के साथ बलात्कार हो रहा है।

रेत ,कोयला और गोबर का भ्रष्टाचार

महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। सत्ता के बैठे लोग रेत कोयला और गोबर खा रहे हैं।भाजपा समर्थित सरपंचो को एसडीएम के माध्यम से धारा 40 की धमकी दी जाती है। केंद्र की आवास योजना पर कांग्रेस सरकार ने रोक लगा रखी है।

बाहरी विधायक जनता का दुर्भाग्य – रोहित साहू

परिवर्तन यात्रा में सम्मिलित राजिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू ने कहा कि इस विधानसभा के कांग्रेस विधायक रायपुर में रहते हैं, फोन भी रिसीव नही करते , उनसे मिलने स्थानीय जनता को रायपुर जाना पड़ता है , वहां भी मिल गये तो ठीक नहीं तो निराशा ही हाथ लगती है। ये इस क्षेत्र का दुर्भाग्य है।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।